Movie prime

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की मिली धमकी, काली पूजा में हुए थे शामिल

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली है. फेसबुक लाइव के दौरान शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली है. वही धमकी मिलने के बाद शाकिब अल हसन ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी. शाकिब अल हसन कोलकाता में काली पूजा करने के लिए पहुंचे… Read More »बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की मिली धमकी, काली पूजा में हुए थे शामिल
 
बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की मिली धमकी, काली पूजा में हुए थे शामिल

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली है. फेसबुक लाइव के दौरान शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली है. वही धमकी मिलने के बाद शाकिब अल हसन ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी. शाकिब अल हसन कोलकाता में काली पूजा करने के लिए पहुंचे थे और इसी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई.

आपको बता दे कि मोहसिन तालुकतार नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव वीडियो के दौरान शकिब को जान से मारने की धमकी दी थी. मोहसिन नाम के इस व्यक्ति ने शाकिब की जान लेने के लिए ढाका पहुंचने की बात तक कह दी है. हालांकि सियाहेट के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ने शाकिब को सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया है. वही सियाहेट के बीएम अशरफ उल्लाह ताहेर ने कहा है कि शाकिब को धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ एक्शन लेने की शुरुआत हो गई है. उल्लाह ताहेर ने कहा है कि जल्द ही इस मामले में कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी.

https://youtu.be/fPoJI9rw69Q