Movie prime

भदोही: भ्रष्टाचार और पेड़ों की कटाई के मामले में विधायक समेत 8 पर केस दर्ज

न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत ने सुरियावां ब्लॉक में भ्रष्टाचार और हरे पेड़ों की कटाई के मामले में भदोही विधायक रवींद्रनाथ तिवारी, ब्लॉक प्रमुख अनिरुद्ध तिवारी समेत 8 लोगों के खिलाफ जालसाजी व विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. इन सभी पर 28 पेड़ काटकर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का… Read More »भदोही: भ्रष्टाचार और पेड़ों की कटाई के मामले में विधायक समेत 8 पर केस दर्ज
 

न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत ने सुरियावां ब्लॉक में भ्रष्टाचार और हरे पेड़ों की कटाई के मामले में भदोही विधायक रवींद्रनाथ तिवारी, ब्लॉक प्रमुख अनिरुद्ध तिवारी समेत 8 लोगों के खिलाफ जालसाजी व विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. इन सभी पर 28 पेड़ काटकर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है.

इन 8 लोगो पर 12 लाख रुपये मूल्य के पेड़ों को बैक डेट में 55 हजार में नीलाम कर दिया. उसके बाद शिकायतकर्ता से गाली-गलौज की गई. साथ ही फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत ने सभी 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए हैं.