Movie prime

रुपेश सिंह की हत्या के सवाल पर भड़के CM नीतीश, पत्रकारों को कहा-आपको पता है तो बताइए

बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या को तीन दिन हो गए हैं, लेकिन हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. इसे लेकर सीएम नीतीश कुमार से जब सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए. जी हां उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आपको जानकारी है… Read More »रुपेश सिंह की हत्या के सवाल पर भड़के CM नीतीश, पत्रकारों को कहा-आपको पता है तो बताइए
 
रुपेश सिंह की हत्या के सवाल पर भड़के CM नीतीश,  पत्रकारों को कहा-आपको पता है तो बताइए

बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या को तीन दिन हो गए हैं, लेकिन हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. इसे लेकर सीएम नीतीश कुमार से जब सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए. जी हां उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आपको जानकारी है तो बताइए. रूपेश के हत्यारे नहीं बचेंगे.

आपको बता दे कि पटना के आर ब्लॉक से दीघा तक 6 किलोमीटर लंबी सिक्स लेन सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे नीतीश कुमार पर रूपेश सिंह की हत्या को लेकर पत्रकारों ने कई सवाल खड़े किए. पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इस सड़क के उद्घाटन को हत्याकांड से ना जोड़ें. उन्होंने कहा कि देश में अपराध के मामले में बिहार का 23 वां स्थान है. उन्होंने यह भी कहा कि अपराधी कोई भी हो वह बच नहीं सकता.

वहीं रूपेश सिंह की हत्या पर सवाल पूछे जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हर हत्या के पीछे कोई ना कोई कारण होता है. उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद बीजेपी से इस संदर्भ में बात की है और उन्होंने बताया है कि पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा. वहीं आगे नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि अगर आप में से किसी को भी थोड़ी बहुत कुछ भी जानकारी है वह पुलिस के साथ जरूर शेयर करें ताकि इस मामले का उद्भेदन जल्द से जल्द हो सके. इतना ही नही उन्होंने पत्रकारों से पूछ लिया कि आप किस पार्टी से हैं. बिहार में 15 साल जब अपराध होता था तब कोई नहीं बोलता था.

https://youtu.be/nY4xdKczot8