Movie prime

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी, मिल्क प्लांट पर की गोलीबारी

बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम में रंगदारी नहीं देने पर मंगलवार को अपराधियों ने दिन दिनदहाड़े मिल्क प्लांट पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. आपको बता दे कि ये घटना बिक्रम थाना इलाके के महजपूरा आराध्या मिल्क प्लांट की है. बता दे मिल्क प्लांट के मालिक से पांच… Read More »बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी, मिल्क प्लांट पर की गोलीबारी
 
बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी, मिल्क प्लांट पर की गोलीबारी

बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम में रंगदारी नहीं देने पर मंगलवार को अपराधियों ने दिन दिनदहाड़े मिल्क प्लांट पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है.

आपको बता दे कि ये घटना बिक्रम थाना इलाके के महजपूरा आराध्या मिल्क प्लांट की है. बता दे मिल्क प्लांट के मालिक से पांच लाख रंगदारी की मांग की गई है. जब वो पूरा नहीं किया गया तो अपराधी बाइक पर सवार होकर प्लांट के अंदर जाकर मालिक रवि कुमार की तलाश करने लगे. जब वो प्लांट में नहीं मिले, तो उन्होंने प्लांट में काम कर रहे स्टाफ से पूछताछ की और निकलने के क्रम में डेयरी प्लांट के गेट पर पिस्टल से फायरिंग कर चलते बने. फिलहाल नौबतपुर और बिक्रम थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

https://youtu.be/l34td5RGJLU