Movie prime

बिहार में बढ़ा अपराधियों का कहर, दिवाली के दिन कर दी गयी कई लोगो की हत्या

बिहार में अपराधियों का कहर दिवाली के दिन भी कम नहीं हुआ. दीपवली की रात राज्य के अलग-अलग हिस्सों में अपराधियों ने कई लोगों की हत्या कर दी, जिससे पुलिस और प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े होते हैं. इनमें बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव में हुई ट्रिपल मर्डर की घटना भी शामिल… Read More »बिहार में बढ़ा अपराधियों का कहर, दिवाली के दिन कर दी गयी कई लोगो की हत्या
 

बिहार में अपराधियों का कहर दिवाली के दिन भी कम नहीं हुआ. दीपवली की रात राज्य के अलग-अलग हिस्सों में अपराधियों ने कई लोगों की हत्या कर दी, जिससे पुलिस और प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े होते हैं.

इनमें बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव में हुई ट्रिपल मर्डर की घटना भी शामिल है. बेगूसराय में जहां घर में घुसकर अपराधियों ने ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया वहीं नालंदा और जहानाबाद में हत्या की वारदातें हुई हैं. आपको बता दे की जहानाबाद में राजद नेता के भाई को भी गोली मारकर मौत के घाट सुला दिया गया हैं. वही सीवान के मुफस्सिल थाना स्थित आकोपुर की है जहां आपसी रंजिश में हुई गोलीबारी में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

सीवान और जहानाबाद के साथ ही भागलपुर में भी बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी हैं. हत्या की एक अगली घटना पटना की है जहां पटना सिटी इलाके से एक युवक का शव बरामद किया गया है।युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किया गया है.