Movie prime

बिहार के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिला 2 युवकों का शव, मचा हड़कंप

बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र में दो युवकों का शव रेलवे ट्रैक पर मिला हैं. रफीगंज थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव के पास रेलवे ट्रैक से सोमवार को इनके शव बरामद हुए हैं. रफीगंज थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतकों में ओबरा थाना के इमामचक गांव निवासी रामप्रसाद सिंह के… Read More »बिहार के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिला 2 युवकों का शव, मचा हड़कंप
 
बिहार के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिला 2 युवकों का शव, मचा हड़कंप

बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र में दो युवकों का शव रेलवे ट्रैक पर मिला हैं. रफीगंज थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव के पास रेलवे ट्रैक से सोमवार को इनके शव बरामद हुए हैं. रफीगंज थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतकों में ओबरा थाना के इमामचक गांव निवासी रामप्रसाद सिंह के पुत्र विपिन कुमार एवं इसी गांव के विनोद यादव के 25 वर्षिय पुत्र मुन्ना कुमार शामिल हैं.

वही दूसरी ओर स्‍वजनों ने गोली मारकर हत्‍या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि साक्ष्‍य मिटाने के उद्देश्‍य से शव को रेलवे पटरी पर फेंका गया है. फिलहाल इस घटना से सनसनी फैल गई है. बताया जाता है कि सोमवार सुबह शौच के लिए निकले लोगों ने दोनों युवकों का शव देखा. क्षत-विक्षत हालत में शव देख इसकी सूचना पुलिस को दी. थानाध्‍यक्ष आनंद कुमार गुप्‍ता ने बताया कि जाखिम और बघोई हाल्ट के बीच पोल संख्या 520/15 के समीप हादसा हुआ है. दोनों युवक रविवार की रात करीब आठ बजे के कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक से गुजर रहे थे. इसी दौरान मालगाड़ी आ गई. ईयरफोन की वजह से शायद उन्‍हें इसका पता नहीं चला और दोनों ट्रेन से कट गए.

लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि हत्यारों द्वारा दोनों युवक की हत्या धारदार हथियार से कर शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया गया है ताकि किसी को शक न हो और दोनों की मौत ट्रेन से कटकर मौत हो जाना मान लिया जाइए। मृतक के परिजनों का कहना है कि दोनों युवक रिश्तेदार के घर जाने को बोलकर एक स्कार्पियो वाहन पर सवार होकर अपने दोस्त रंजीत कुमार के साथ निकले थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच के लिए श्वान दस्ते एवं अन्य जांच माध्यमों की मदद ली जा रही है. जांच के बाद आगे की करवाई की जाएगी.