Movie prime

नालंदा से साइबर फ्रॉड के आरोप में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बिहार के नालंदा से साइबर फ्रॉड के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम गोपाल, रोहित और संजीत चौधरी है. इनकी गिरफ्तारी से दिल्ली में दर्ज 11 साइबर फ्रॉड के मामले पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक जिन लोगों को गिरफ्तार किया… Read More »नालंदा से साइबर फ्रॉड के आरोप में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
 
नालंदा से साइबर फ्रॉड के आरोप में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बिहार के नालंदा से साइबर फ्रॉड के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम गोपाल, रोहित और संजीत चौधरी है. इनकी गिरफ्तारी से दिल्ली में दर्ज 11 साइबर फ्रॉड के मामले पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है ये लोग दिल्ली में कई लोगो से ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे हैं. हाल ही में अलग-अलग शिकायतों पर इनके खिलाफ दिल्ली के कई थानों में करीब 1 दर्जन मुकदमे दर्ज किए गए थे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इन तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

आपको बता दे दिल्ली में कोविड महामारी के दौरान लगातार बढ़ते फ्रॉड के मामले को सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस की साईपैड यूनिट को जिम्मेदारी दी गई थी. इस यूनिट में कोई भी शिकायतकर्ता महज एक फोन नंबर पर संपर्क कर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकता है.