Movie prime

दिल्ली: अमर कॉलोनी इलाके में युवक की गला रेत कर हत्या

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में नेपाल मूल के एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या की जानकारी तब मिली जब मृतक की महिला मित्र ने पुलिस को फोन किया. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मंगलवार दोपहर पुलिस को फोन आया कि एक युवक की उसी… Read More »दिल्ली: अमर कॉलोनी इलाके में युवक की गला रेत कर हत्या
 

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में नेपाल मूल के एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या की जानकारी तब मिली जब मृतक की महिला मित्र ने पुलिस को फोन किया.

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मंगलवार दोपहर पुलिस को फोन आया कि एक युवक की उसी के कमरे में गला रेत कर हत्या कर दी गई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके पर लोगों की भीड़ के साथ सुनील की महिला मित्र भी मिली. पुलिस के मुताबिक, महिला मित्र ने पुलिस को बताया कि वो दोपहर में करीब 12 बजे अपने पार्लर से घर पहुंची तो उसने देखा कि मेन डोर खुला है, जिसके बाद वो अंदर चली गई और अंदर उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है.

मृतक का नाम सुनील तमंग हैं फिलहाल वह बेरोजगार था जबकि उसकी महिला मित्र एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.