Movie prime

आनंदवन के महारोगी सेवा समिति सीईओ डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या

आनंदवन के महारोगी सेवा समिति सीईओ डॉ. शीतल आमटे ने आत्महत्या कर ली है. वही उन्हें वरोरा के उपजिला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वही अभी आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला है, लेकिन कुछ लोगों का कहना हैं कि पारिवारिक मसले पर शीतल आमटे… Read More »आनंदवन के महारोगी सेवा समिति सीईओ डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या
 
आनंदवन के महारोगी सेवा समिति सीईओ डॉ. शीतल आमटे ने की आत्महत्या

आनंदवन के महारोगी सेवा समिति सीईओ डॉ. शीतल आमटे ने आत्महत्या कर ली है. वही उन्हें वरोरा के उपजिला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वही अभी आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला है, लेकिन कुछ लोगों का कहना हैं कि पारिवारिक मसले पर शीतल आमटे ने आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दे कि डॉ शीतल आमटे एक भारतीय चिकित्सक, सार्वजनिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ, विकलांगता विशेषज्ञ और एक फोटोग्राफर थी. वह वर्तमान में महाराष्ट्र राज्य में आनंदवन में महारोगी सेवा समिति की मुखिया थी. वह डॉ विकास आमटे की बेटी और बाबा आमटे की पोती थी.

बता दे जनवरी 2016 में उन्हें विश्व आर्थिक मंच द्वारा ‘यंग ग्लोबल लीडर 2016’ के रूप में चुना गया था. वह दक्षिण एशियाई पुल पहल जिस का उद्देश्य रचनात्मक परोपकारी मॉडल दक्षिण एशिया में सेट अप करना है, की एक सक्रिय सदस्य थी. अप्रैल 2016 में उन्हें संयुक्त राष्ट्र द्वारा ‘नवाचार राजदूत’ चुना गया था और वह ‘शांति के नवाचारों’ की सलाहकार थी. वही उनकी अचानक मौत से हर कोई स्तब्ध है.