Movie prime

दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक कैदी ने दूसरे कैदी को चाकू मार कर दी हत्या, मचा हड़कंप

देश की सबसे हाई सिक्योरिटी जेल के रूप में मशहूर दिल्ली के तिहाड़ जेल में आज सुबह एक कैदी की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में एक कैदी ने दूसरे कैदी को चाकू मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. जेल नंबर 3 में कैदी की हत्या से जेल… Read More »दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक कैदी ने दूसरे कैदी को चाकू मार कर दी हत्या, मचा हड़कंप
 
दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक कैदी ने दूसरे कैदी को चाकू मार कर दी हत्या, मचा हड़कंप

देश की सबसे हाई सिक्योरिटी जेल के रूप में मशहूर दिल्ली के तिहाड़ जेल में आज सुबह एक कैदी की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में एक कैदी ने दूसरे कैदी को चाकू मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. जेल नंबर 3 में कैदी की हत्या से जेल प्रशासन समेत यहां पर बंद अन्य कैदियों के बीच सनसनी फैल गई.

आपको बता दे कि तिहाड़ जेल में अंडर ट्रायल कैदी दिलशेर तिहाड़ की जेल संख्या-3 में कैद था. आज सुबह 3 अन्य कैदियों ने जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी. बता दे तिहाड़ जेल प्रशासन के मुताबिक दिलशेर के ऊपर जहांगीरपुरी, प्रशांत विहार, स्वरूप नगर आदि थानों में कई मामले चल रहे थे. इन्हीं मामलों को लेकर उसे तिहाड़ जेल में बंद किया गया था. वैसे जेल प्रशासन मामले की जांच में जुट गया है.

https://youtu.be/srWZ_3SpdgQ