Movie prime

बिहार के सीवान में एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर किया कुल्हाड़ी से हमला, गिरफ्तार

बिहार के सीवान से दिलदहलाने वाली घटना सामने आई हैं. एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी और पांच बच्चों को सोए अवस्था में कुल्हाड़ी से काट दिया. इस घटना में उसके चार बच्चों की मौत हो गई है. बता दे आपको… Read More »बिहार के सीवान में एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर किया कुल्हाड़ी से हमला, गिरफ्तार
 
बिहार के सीवान में एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर किया कुल्हाड़ी से हमला, गिरफ्तार

बिहार के सीवान से दिलदहलाने वाली घटना सामने आई हैं. एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी और पांच बच्चों को सोए अवस्था में कुल्हाड़ी से काट दिया. इस घटना में उसके चार बच्चों की मौत हो गई है. बता दे आपको मरने वालों में तीन बेटे और एक बेटी है.

आपको बता दे कि ये घटना सीवान जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है. आरोपी ने सभी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस घटना में जख्मी होकर भी जीवित बचे एक पुत्री और पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वही दूसरी ओर जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद आरोपित बाप ने स्वयं भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की. हालांकि पुलिस उसे हिरासत में लेकर इलाज करा रही है.

घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष विपिन कुमार घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

https://youtu.be/z__Al0cAB1k