Movie prime

कमलेश तिवारी के हत्या में बड़ा खुलसा, वसीम रिजवी समेत 3 अन्य भी थे निशाने पर

कमलेश तिवारी के हत्यारोपितों के निशाने पर शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी समेत तीन अन्य लोग भी थे. बता दें वसीम रिजवी राम मंदिर के पक्ष में कई बार बयान दे चुके हैं. जो कट्टरपंथियों को अच्छे नहीं लगते हैं. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि शिया वक्फ बोर्ड… Read More »कमलेश तिवारी के हत्या में बड़ा खुलसा, वसीम रिजवी समेत 3 अन्य भी थे निशाने पर
 

कमलेश तिवारी के हत्यारोपितों के निशाने पर शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी समेत तीन अन्य लोग भी थे. बता दें वसीम रिजवी राम मंदिर के पक्ष में कई बार बयान दे चुके हैं. जो कट्टरपंथियों को अच्छे नहीं लगते हैं.

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी भी उनके निशाने पर थे. रिजवी को राम जन्मभूमि पर फिल्म बनाने और राम मंदिर के पक्ष में बोलने के लिए टार्गेट किया जाना था. गौरतलब है कि रिजवी को पहले भी हत्या की धमकियां मिल चुकी हैं.

वसीम रिजवी के अलावा अन्य लोग भी थे जो उनके निशाने पर थे. जिसमे एक हिन्दू समाज पार्टी के पश्चिमी यूपी प्रभारी गोरव गोस्वामी, और सोशल मीडिया पर धार्मिक टिप्पणी करने वाली हरियाणा की सोनू डांगर की भी हत्या करना चाहते थे.