Movie prime

उन्नाव रेप केस में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस लड़ने वाले वकील महेंद्र सिंह का निधन

उन्नाव के चर्चित माखी कांड में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस लड़ने वाले वकील महेंद्र सिंह का सोमवार को जिला अस्पताल में निधन हो गया। बता दे 16 महीने से उनका इलाज चल रहा था, वह रायबरेली में एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. फिर उन्हें महेंद्र सिंह अस्पताल… Read More »उन्नाव रेप केस में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस लड़ने वाले वकील महेंद्र सिंह का निधन
 
उन्नाव रेप केस में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस लड़ने वाले वकील महेंद्र सिंह का निधन

उन्नाव के चर्चित माखी कांड में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस लड़ने वाले वकील महेंद्र सिंह का सोमवार को जिला अस्पताल में निधन हो गया। बता दे 16 महीने से उनका इलाज चल रहा था, वह रायबरेली में एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. फिर उन्हें महेंद्र सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने आज अंतिम सांस ली.

आपको बता दे कि उन्नाव रेप केस में महेंद्र सिंह माखी ने पीड़िता की ओर से दलीलें पेश की थीं. लखनऊ जाते समय रायबरेली में एक एक्सीडेंट में महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. तभी से ही एम्स में उनका इलाज चल रहा था. जुलाई 2019 में उन्नाव केस के बाद जब पीड़िता अपने परिवार और वकील के साथ रायबरेली जा रही थी, तब एक ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि वकील और पीड़िता घायल हुए थे.

https://youtu.be/c2mZyj7CgSg