Movie prime

सात करोड़ की जमीन के लिए नीलेश मुखिया की हुई हत्या, करीबी अजय समेत 3 गिरफ्तार

Report: Kamlakant Pandey
 

राजधानी पटना का चर्चित पार्षद पति नीलेश मुखिया हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पटना पुलिस ने कुर्की के बाद बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार, अटलपथ पर 7 करोड़ की जमीन के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि 7 करोड़ का अटलपथ पर स्थित जमीन उनकी मौत का कारण बना है. नीलेश मुखिया के करीबी अजय राय उर्फ विशाल ने तीनों नामजद आरोपितों के साथ मिलाकर षड्यंत्र को रचा था और इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था. 

Bihar :कल नीलेश मुखिया ने क्या शेयर किया, पिछले महीने क्यों थे चर्चा में;  आज मौत से जंग लड़ रहे - Bihar News: Nilesh Mukhiya Shared A Picture On  Social Media, Criminals

पटना पुलिस ने इससे पहले घटना में शामिल पांच शूटरों, सुपारी देने वाले और अब इस घटना में तीन अन्य आरोपियों संतोष कुमार और उदय कुमार को दीघा थाना इलाके गिरफ्तार किया है. वहीं इन दोनों की निशानदेही पर अजय राय उर्फ विशाल को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि हत्या के लिए आरोपी ने कुल 25 लाख की सुपारी दी थी. फिलहाल, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 36 हजार कैश, एक पिस्टल, जिंदा कारतूस और क्रेटा कार बरामद किया है.