Movie prime

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, सुल्तानगंज नगर परिषद के उपसभापति के पति को मारी गोली

 

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधी दिन- दहाड़े घटना को अंजाम देकर निकल जा रहे है. वहीं ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है. अपराधियों ने भागलपुर के सुल्तानगंज नगर परिषद के उपसभापति के पति रामधनी यादव को गोली मार दी. जिससे रामधनी यादव गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां फ़िलहाल वो खतरे से बाहर बताए जा रहे है. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

Thumbnail image

बता दें कि जिस समय घटना को अंजाम दिया गया वहां आसपास कई लोग माजूद थे. ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवार दो युवक रामधनी यादव के सीमेंट-बालू की दुकान पर पहुंचकर भागलपुर जाने का रास्ता पूछने लगे. इसके तुरंत बाद कमर से बंदूक निकालकर गोली मार दी. वहीं ग्रामीणों ने आनन-फानन में जख्मी को रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने सीने पर गोली देखकर गंभीर हालत में मायागंज रेफर कर दिया. फिलहाल उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वैसे इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. घटनास्थल पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वैसे पुलिस की माने तो ये गोलीबारी आपसी रंजिश को लेकर मारी गई हैं. वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार एक युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया गया है. वहीं दूसरा युवक मौके से फरार हो गया है. फिलहाल उसी अपराधी से पूछताछ की जा रही है.