Movie prime

पटना पुलिस ने IAS अधिकारी के.के.पाठक के खिलाफ सचिवालय थाना में दर्ज हुआ केस!

पटना पुलिस ने लघु सिंचाई विभाग के प्रधान सचिव के के पाठक के खिलाफ सचिवालय थाना में मामला दर्ज कर ही लिया.इस बात की पुष्टि करते हुए की सिटी के एसपी विनय कुमार ने बताया कि वरीय आईएएस के के पाठक के खिलाफ मारपीट का आरोप लागते सचिवालय थाने में आवेदन दिया था. पीड़ित के… Read More »पटना पुलिस ने IAS अधिकारी के.के.पाठक के खिलाफ सचिवालय थाना में दर्ज हुआ केस!
 
Image result for आईएएस के के पाठक के खिलाफ मारपीट का आरोप

पटना पुलिस ने लघु सिंचाई विभाग के प्रधान सचिव के के पाठक के खिलाफ सचिवालय थाना में मामला दर्ज कर ही लिया.इस बात की पुष्टि करते हुए की सिटी के एसपी विनय कुमार ने बताया कि वरीय आईएएस के के पाठक के खिलाफ मारपीट का आरोप लागते सचिवालय थाने में आवेदन दिया था. पीड़ित के आवेदन की जांच करने के बाद आईएएस अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Image result for आईएएस के के पाठक के खिलाफ मारपीट का आरोप

ठेकेदार कुमुद राज ने 23 जुलाई को सचिवालय थाना में दिए आवेदन में आरोप लगाया था कि उनकी कंपनी शकुन्तला इन्फ्रास्ट्रक्चर को लघु सिंचाई विभाग की ओर से नालंदा में आहर पईन के साथ ह्युम पाइप पुलिया के निर्माण का काम मिला है.उन्होंने कहा है की कार्य पूरा होने के बाद विभाग से पैसे के भुगतान की मांग की गयी. इसी बीच कार्य का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. कंपनी से इस क्षतिग्रस्त काम को पूरा करने का निर्देश दिया गया.

Image result for आईएएस के के पाठक के खिलाफ मारपीट का आरोप

ठेकेदार ने कहा है की इसी बीच उन्हें विभाग के प्रधान सचिव के.के. पाठक के चेंबर में बुलाया गया. चेंबर में बुलाकर आईएएस अधिकारी ने उनके साथ मारपीट की. ठेकेदार ने आईएएस अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की थी.जिसके बाद करीब 48 घंटे के बाद पटना पुलिस ने आईएएस अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज किया है. ठेकेदार ने दावा किया है कि घटना के वक्त सचिवालय में काफी लोग थे, जिन्होंने सब कुछ देखा है.प्रधान सचिव के कार्यालय के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा सकती है.

पटना पुलिस ने IAS अधिकारी के.के.पाठक के खिलाफ सचिवालय थाना में दर्ज हुआ केस!

घटना सचिवालय स्थित प्रधान सचिव के कार्यालय में मंगलवार शाम की बताई गई है. कुमुद ने सचिवालय थाने में 23 जुलाई को ही प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत दी थी.एसएसपी गरिमा मलिक ने शुक्रवार को बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.मामले की छानबीन की जा रही है.