Movie prime

अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, हाथ लगा छोटन सिंह,अनंत सिंह हुये पीछे के दरवाजे से फरार.

विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पुलिस की छापामारी हुई है. अनंत सिंह फरार हो गए हैं. पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा के नेतृत्व में छापामारी की गई. विधायक फरार हो गए हैं. हालांकि विधायक के सरकारी आवास से आर्म्स एक्ट और फायरिंग के एक फरार मुजरिम छोटन सिंह को गिरफ्तार किया गया।… Read More »अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, हाथ लगा छोटन सिंह,अनंत सिंह हुये पीछे के दरवाजे से फरार.
 

विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पुलिस की छापामारी हुई है. अनंत सिंह फरार हो गए हैं. पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा के नेतृत्व में छापामारी की गई. विधायक फरार हो गए हैं. हालांकि विधायक के सरकारी आवास से आर्म्स एक्ट और फायरिंग के एक फरार मुजरिम छोटन सिंह को गिरफ्तार किया गया। हैरानी इस बात की है कि सरकारी आवास पर एक फरार मुजरिम को रखा गया था और विधायक का सरकारी मोबाइल भी इसी फरार मुजरिम के पास से बरामद हुआ है


दरअसल आधी रात अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पुलिस ने विवेका पहलवान पर गोली चलाने मामले में फरार वारंटी छोटन सिंह को गिरफ्तार किया है. छोटन सिंह पिछले दो सालों से पटना में सरकारी आवास में रह रहा था. वहीं, वारंटियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुख्यालय ने भी सख्त निर्देश दिए थे. फिलहाल अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, अनंत सिंह के बॉडीगार्ड अशोक कुमार ने खुलासा किया है कि शनिवार 11 बजे दिन में सरकारी आवास से अनंत सिंह निकल गए थे. अनंत सिंह ने अपने बॉडीगार्ड को भी चकमा देकर सरकारी आवास से निकल गए.

अशोक कुमार पिछले दो महीने से अनंत सिंह के सरकारी आवास पर रहा था. आपको बता दें कि आपको बता दें कि अंनत सिंह पर बाढ़ थाना स्थित पैतृक आवास लदमा में हथियार और विस्फोटक रखने का मामला दर्ज है. हथियार बरामदगी के बाद से अनंत सिंह पटना स्थित अपने सरकारी आवास में रह रहे थे. पुलिस ने अनंत सिंह के घर पर लगभग ढाई घंटे तक छापेमारी की.