Movie prime

संसद पर हमले के मामले में बरी हो चुके प्रोफेसर गिलानी का हार्ट अटैक से निधन

संसद पर हमले के मामले में बरी किए जा चुके दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर एस.ए.आर गिलानी का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया है. गिलानी के परिवार के मुताबिक, गुरुवार शाम को उन्होंने आखिरी सांस ली. प्रोफेसर गिलानी जाकिर हुसैन कॉलेज में अरबी भाषा पढ़ाते थे. गिलानी के परिवार में पत्नी और दो… Read More »संसद पर हमले के मामले में बरी हो चुके प्रोफेसर गिलानी का हार्ट अटैक से निधन
 

संसद पर हमले के मामले में बरी किए जा चुके दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर एस.ए.आर गिलानी का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया है. गिलानी के परिवार के मुताबिक, गुरुवार शाम को उन्होंने आखिरी सांस ली.

प्रोफेसर गिलानी जाकिर हुसैन कॉलेज में अरबी भाषा पढ़ाते थे. गिलानी के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं. आपको बता दे की गिलानी का नाम देश दुनिया के लोगो के जुबान पर तब चढ़ा जब 13 दिसंबर, 2001 को भारतीय संसद पर हुए आतंकवादी हमले में उनका नाम आया.

“जानलेवा हमला होने के बाद से ही प्रो. गिलानी पुलिस सुरक्षा घेरे में थे. ऐसे में उनकी मौत को लेकर बाद में कोई विवाद खड़ा न हो, इसीलिए दिल्ली पुलिस ने गिलानी के शव का पोस्टमॉर्टम कराना चाहा है.