Movie prime

रूपेश सिंह के परिजनों से मिले सुशील मोदी कहा- अपराधी कितना भी बड़ा क्यों ना हो पकड़ा जायेगा

बिहार के पटना में इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या को 48 घंटे से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. घर वाले ये नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिरकार हत्या क्यों की गई है. वहीं छपरा में परिजनों से… Read More »रूपेश सिंह के परिजनों से मिले सुशील मोदी कहा- अपराधी कितना भी बड़ा क्यों ना हो पकड़ा जायेगा
 
रूपेश सिंह के परिजनों से मिले सुशील मोदी कहा- अपराधी कितना भी बड़ा क्यों ना हो पकड़ा जायेगा

बिहार के पटना में इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या को 48 घंटे से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. घर वाले ये नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिरकार हत्या क्यों की गई है. वहीं छपरा में परिजनों से मिलने पहुंचे सुशील मोदी से रूपेश की बेटी अराध्या गले लगकर रो पड़ीं.

आपको बता दे कि नन्ही सी बच्ची को देख सुशील मोदी की आंखे भी नम हो गईं. नन्ही बच्ची ने सांसद सुशील मोदी से कहा कि अपराधी पकड़े जाएंगे तो उनको पहली गोली मम्मी मारेंगी. बच्ची ने कहा कि मैं रोई नहीं क्योंकि मम्मी के बुरा लगेगा. उसने कहा कि उसे सिर्फ अपने पिता के लिए इंसाफ चाहिए. बता दे परिजनों से मुलाकात के बाद सुशील मोदी ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि घटना से हम सभी मर्माहत हैं. हरदिल अजीज आदमी के साथ ऐसा होगा इसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता था. कोरोना काल में उसने लोगों की सेवा की है. यह घटना काफी दुखद है. सरकार और पूरा प्रशासन मामले को गंभीरता से लेते हुए काम कर रहा है.

इतना ही नही उन्होंने कहा कि उनकी डीजीपी से बात हुई है. वे पूरी ताकत से मामले का उद्भेदन करने में लगे हैं और बहुत जल्द अपराधी पकड़े जायेंगे. कोई बचेगा नहीं. बिहार में एक ऐसी सरकार हैं जो अपराधियों को संरक्षण नहीं देती. अपराधी कितना भी बड़ा क्यों ना हो पकड़ा जायेगा.