Movie prime

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, रोहतास में दो जज पर किया जानलेवा हमला

 

बिहार के रोहतास जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सिविल कोर्ट के दो जजों पर देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने मारपीट कर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान दोनों जज गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद बदमाशों ने उनकी कार से कैश समेत कई सामान लूट लिए. दोनों जजों पर यह हमला सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेदा नहर के पास हुआ. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों- आंतनु व रमाकांत सिंह को गिरफ्तार भी किया है.

दरअसल दोनों जज अपनी निजी कार में पेट्रोल भरवाने के लिए बेदा स्थित पेट्रोल पंप पर जा रहे थे. इसी दौरान, नहर पार करने के बाद कुछ दूरी पर सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर वे दुकान से कुछ सामान खरीदने लगे. इतने में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं आवाज सुनकर जब जज कार के पास पहुंचे और इसका विरोध किया तो दोनों बाइक सवार उनसे बहस करने लगे. फिर दोनों ने जजों के साथ पहले मारपीट और फिर जानलेवा हमला कर दिया. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों के कुछ और साथी भी मौके पर पहुंच गए.  उन्होंने भी आरोपियों का साथ दिया.

इतना ही नहीं जज  राम चंद्र प्रसाद ने आरोपियों को अपना परिचय जज के रूप में दिया, इसके बाद दोनों बाइक सवार और अधिक आक्रोशित हो गए और उनका गला दबाने लगे. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जजों को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया. घटना के बाद जज राम चंद्र प्रसाद के लिखित बयान के आधार पर दोनों अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी की गई. पुलिस ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया.