Movie prime

नोएडा में महिला डॉक्टर को अगवा कर तीन लोगों ने किया रेप

ग्रेटर नोएडा के पास एक नामी अस्पताल की महिला डॉक्टर के साथ तीन लोगों के हथियार के बल पर बंधक बनाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला डॉक्टर ने इसकी शिकायत थाना दनकौर की मंडी श्याम नगर पुलिस चौकी में की, लेकिन पुलिस ने जब पीड़िता की शिकायत नहीं सुनी तब पीड़िता ने जीरो… Read More »नोएडा में महिला डॉक्टर को अगवा कर तीन लोगों ने किया रेप
 

ग्रेटर नोएडा के पास एक नामी अस्पताल की महिला डॉक्टर के साथ तीन लोगों के हथियार के बल पर बंधक बनाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला डॉक्टर ने इसकी शिकायत थाना दनकौर की मंडी श्याम नगर पुलिस चौकी में की, लेकिन पुलिस ने जब पीड़िता की शिकायत नहीं सुनी तब पीड़िता ने जीरो एफआईआर फरीदाबाद में दर्ज कराई जो ट्रांसफर होकर दनकौर में आई.

फरीदाबाद निवासी महिला एमबीबीएस डॉक्टर ग्रेटर नोएडा के नामी अस्पताल में मार्केटिंग टीम में काम करती है. 9 अगस्त को वह दनकौर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित देवटा गांव में अपने मकान की साफ सफाई करने चालक के साथ आई थी. मकान की सफाई करने के बाद वह वापस कार से लौट रही थी. इसी दौरान गांव के बाहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार को रुकवा लिया. वापस आने के दौरान गांव के बाहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार को रुकवा लिया जब पीड़िता ने कार रुकवाने का कारण पूछा तो बदमाशों ने उन्हें गालियां दी और कार से उतार कर निकट जंगल में ले गए. वहां तीनों ने डॉक्टर से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

जांच अधिकारी लालमणि मिश्रा का कहना है कि जिस महिला ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है, उस महिला, उसके भाई तथा उसके कथित प्रेमी के खिलाफ दनकौर कोतवाली में देवटा गांव की एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था.थम दृष्टया लग रहा है कि यह मुकदमा उसी रंजिश का परिणाम है.एसपी का कहना है कि मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है और साक्ष्यों को इकट्ठा किया जा रहा है.जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई को अंजाम देगी.