Movie prime
'तारक मेहता' शो में होगी दयाबेन की धमाकेदार एंट्री! जानें कौन है नई दयाबेन
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग हर घर में देखा जाने वाला पसंदीदा शो है. छोटे पर्दे का ये मशहूर टीवी शो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, काफी समय से टीवी शो  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन नज़र नहीं आ रही थी. उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे. वैसे तो इस सीरियल का हर एक किरदार दिलचस्प है लेकिन दयाबेन के रोल को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

कई बार ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती हैं. वहीं, शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दयाबेन की वापसी का ऐलान कर दिया है. असित मोदी ने कहा कि दयाबेन की वापसी जरूर होगी लेकिन दयाबेन के किरदार को दिशा वकानी नहीं निभाएंगी.  तब से ये सवाल पूछा जा रहा है कि नई दयाबेन कौन होंगी. इस खबर को सुनकर दयाबेन के फैंस काफी मायूस हो गए। वहीं असित मोदी ने बताया था कि शो के प्रोड्यूसर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि एक जानी-मानी एक्ट्रेस को दयाबेन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है. जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आया है वो टीवी का जाना-पहचाना नाम हैं. ख़बरों के अनुसार शो की नई दयाबेन एक्ट्रेस राखी विजन होने वाली हैं. 

Who is new Dayaben? Rakhi Vijan to replace Disha Vakani on 'Taarak Mehta Ka  Ooltah Chashmah'? | Tv News – India TV

 

 

बता दें कि राखी विजन को 90 के दशक के सुपर-डुपरहिट टीवी शो 'हम पांच' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने इस शो पर स्वीटी माथुर का किरदार निभाया था. राखी विजन का किरदार 90 के दशक में ऑडियंस का फेवरेट किरदार हुआ करता था। ये एक्ट्रेस प्रोड्यूसर्स को बहुत पसंद आई हैं और जल्द ही ऑफिशियल इसका ऐलान भी किया जा सकता है. राखी विजन 'हम पांच' के अलावा भी कई और टीवी शोज में दिखाई दे चुकी हैं. इसके साथ ही राखी बॉलीवुड में भी साइड रोल में दिखाई दे चुकी हैं. अगर राखी दयाबेन का किरदार निभाती हैं तो उन्हें 'दयाबेन' के किरदार में देखना दिलचस्प होगा.

Disha Vakani net worth | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Disha Vakani aka  Dayaben's net worth will leave you shocked

आपको बता दें कि अभी भी दयाबेन की एंट्री स्क्रिप्ट और एक्ट्रेसेस के ऑडीशन का काम चल रहा है. इससे पहले एक्ट्रेस दिशा वकानी दयाबेन का किरदार निभा रही थीं. साल 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था और इसके बाद से ही दिशा वापस नहीं लौटीं है. यही वजह है कि शो में दूसरी एक्ट्रेस की एंट्री हो रही है.