Movie prime
'डोली सजा के रखना' का फर्स्ट लुक आउट, दौरी में दुल्हन लेकर निकले खेसारी
 

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म 'डोली सजा के रखना' का फर्स्ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है. ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर लोगों का इंतजार भी खत्म हो गया है. क्योंकि मेकर्स द्वारा मूवी की फर्स्ट लुक शेयर कर दी गयी है. इसमें खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे को दुल्हन बना दौरी में लेकर जाते दिख रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में बैंड बाजा और बारात भी है. लेकिन दौरी में बैठी आम्रपाली दुबे मुंह बनाये बैठी नजर आ रही हैं. यह लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के फर्स्ट लुक से ही लग रहा है कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' का धमाल बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा.

Bhojpuri Film First Look: 'डोली सजा के रखना' का फर्स्ट लुक आउट, दौरी में  दुल्हन लेकर निकले खेसारी लाल - khesari lal yadav amrapali dubey bhojpuri  film doli saja ke rakhna first

बता दें कि 'डोली सजा के रखना' में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे जमकर रोमांस करते नजर आने वाले हैं. इसमें दोनों की केमेस्ट्री शानदार लग रही है. जिसकी चर्चा फिल्म रिलीज होने से पहले से ही हो रही है. फिल्म 'डोली सजा के रखना' का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया हैं.

Bhojpuri Film First Look: 'डोली सजा के रखना' का फर्स्ट लुक आउट

वहीं फिल्म को लेकर रौशन सिंह ने कहा कि यह फिल्म एक पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे.