Movie prime
अंजलि अरोड़ा के साथ मुनव्वर फारुकी ने क्यों काम करने से कर दिया था इंकार?
 

जाने माने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा ने कंगना के रियलिटी शो लॉकअप में अपनी केमिस्ट्री से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो में दोनों के बीच काफी करीबियां देखी गईं. यहां तक कि दर्शकों ने दोनों का नाम जोड़कर मुंजलि तक कर दिया गया था. लेकिन अंजलि अरोड़ा शो से बाहर हो गई थीं. वहीं मुनव्वर फारुकी ने लॉक अप के खिताब को अपने नाम कर लिया.

अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, नाजिला

इसके बाद दोनों की राहे अलग हो गई जो फैंस के लिए काफी झटके भरी खबर थी. कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि दोनों फिर से साथ दिख सकते हैं लेकिन शायद फैंस की ये इच्छा पूरी होती नहीं दिख रही है. बता दें कि मुनव्वर फारुकी ने लॉक अप जीतने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया था और दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. वहीं अंजलि और मुनव्वर अपने बारे में बात करते हुए बताया था कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि और मुनव्वर  एक बार फिर से साथ काम करने वाले थे. लेकिन अब जानकारी आई है कि मुनव्वर फारुकी ने अंजलि अरोड़ा संग काम करे से इंकार कर दिया है.

मुनव्वर फारूकी

वहीं, बात करें मुनव्वर फारुकी की तो वह अलग-अलग जगहों पर अपने कॉमेडी स्टेज शोज करते हैं. लेकिन इस समय वह अपने शोज के कैंसल होने को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, बीते दिनों मुनव्वर फारूकी हैदराबाद में हुए अपने एक शो को लेकर काफी सुर्खियों में थे. अपनी कॉमेडी के जरिए कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान के लिए क्षेत्र के एक नेता ने शो आयोजित करने पर मुनव्वर को धमकी दी थी. इसके बावजूद कड़ी सुरक्षा में हैदराबाद में मुनव्वर का शो हुआ. लेकिन इस शो के बाद एक ही हफ्ते में उनके दो शो रद्द कर दिए गए.

अंजलि अरोड़ा

दरअसल, अंजलि अरोड़ा की तो वह पहले की तरह ही अब भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लेकिन कुछ दिन पहले वायरल हुए एक एमएमएस में दावा किया गया था कि उसमें दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा का है. इसके बाद अंजलि ने इस बात से साफ इंकार किया था और कहा था कि वह इन सारी चीजों से काफी परेशान हैं. इसके अलावा हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक नया सॉन्ग भी रिलीज हुआ है.