Movie prime

Akshay Kumar लुंगी पहनकर सामने आए Aamir Khan से होगी टक्कर!

अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने मुझसे शादी करोगी, हे बेबी, जान-ए-मन, कम्बख्त इश्क और हाउसफुल फ्रैंचाइज़ जैसी हिट फ़िल्में दी हैं, उन्होंने बच्चन पांडे के नाम से अपने दसवें सहयोग की घोषणा की है. फिल्म से पहला लुक साझा करते हुए, टीम ने शुक्रवार को बड़ी घोषणा की. बच्चन पांडे को फरहाद… Read More »Akshay Kumar लुंगी पहनकर सामने आए Aamir Khan से होगी टक्कर!
 
Akshay Kumar लुंगी पहनकर सामने आए Aamir Khan से होगी टक्कर!

अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने मुझसे शादी करोगी, हे बेबी, जान-ए-मन, कम्बख्त इश्क और हाउसफुल फ्रैंचाइज़ जैसी हिट फ़िल्में दी हैं, उन्होंने बच्चन पांडे के नाम से अपने दसवें सहयोग की घोषणा की है. फिल्म से पहला लुक साझा करते हुए, टीम ने शुक्रवार को बड़ी घोषणा की.
बच्चन पांडे को फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो पिछले साल साजिद खान की जगह #MeToo के आरोपों के बाद उनकी जगह हाउसफुल 3 में आए थे.

Image result for akshay kumar

दूसरी ओर, अक्षय कुमार भी इस साल स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर सिनेमाघरों में हिट होने वाली अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म मिशन मंगल की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं. भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन के आधार पर, फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन जैसे सितारों की शानदार भूमिका है.

Related image

फ‍िल्‍म के पोस्‍टर पर लु्ंगी पहने अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं.उनके गले में कई मालाएं नजर आ रही हैं वहीं उनके माथे पर भस्‍म लगी हुई है. उनके तेवर और लुक दोनों काफी दमदार नजर आ रहे हैं.अक्षय कुमार ने खुद पोस्‍टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. चंद मिनटों में उनका ये लुक वायरल हो गया.अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म के इस धांसू पोस्‍टर के सामने आते ही इसकी कहानी को लेकर उत्‍सुकता तेज हो गई है.फैंस और फ‍िल्‍म क्रिटिक्‍स भी इस पोस्‍टर को जबरदस्‍त बता रहे हैं.

Image result for bachchan pandey

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्‍शन हाउस में बनने वाली फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.अगर ऐसा होता है तो यह आमिर खान की फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा से टकराएगी.इसी दिन अजय देवगन और रणबीर कपूर की एक फ‍िल्‍म भी रिलीज होनी है. खिलाड़ी कुमार वर्तमान में रोहित शेट्टी की अगली बड़ी फिल्म सोवरीवंशी, कैटरीना कैफ और नीना गुप्ता की सह-कलाकार की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Akshay Kumar लुंगी पहनकर सामने आए Aamir Khan से होगी टक्कर!

बता दें कि अक्षय कुमार हर साल 3-4 फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस साल अक्षय कुमार के हाथ में अलग-अलग जोनर की कई फिल्में हैं. 2019 की शुरुआत में उनकी फिल्म केसरी रिलीज हुई. फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला.

Image result for mission mangal trailer news in hindi

अब मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके बाद दिवाली पर उनकी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होगी. इसके बाद 27 दिसंबर को उनकी गुड न्यूज रिलीज होगी. इसके अलावा 2020 में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.