Movie prime

शादी के बंधन में बंधेंगे कांग्रेस के दो विधायक

Congress MLA Aditi Singh and Congress MLA Angad Singh. Which today will become one another with seven rounds.
 

कहा जाता है कि जब संयोग और भाग्य किसी इंशान के साथ हो, तो जीवन में कुछ भी संभव है. बता दें कि ऐसा ही संयोग उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह और पंजाब से कांग्रेस विधायक अंगद सिंह के साथ हुआ है. किसी लड़का और लड़की के शादी के बन्धन में बंधना संसारिक परंपरा है, लेकिन कभी कभी कुछ शादियां इतिहास रच जाती है. वैसी ही शादी कांग्रेस के दो विधायकों के बीच होने वाली है.

जी हां हम बात कर रहे हैं कांग्रेस विधायक अदिति सिंह और कांग्रेस के ही विधायक अंगद सिंह की. जो आज ही सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो जाएंगे. मालूम हो कि अदिति सिंह दिवंगत नेता अखिलेश सिंह की बेटी हैं, जिनका पिछले दिनों निधन हो गया. मालूम हो कि अखिलेश सिंह रायबरेली से लगातार पांच बार विधायक रहे हैं, वह रायबरेली के दिग्गज नेता माने जाते हैं.

राजनीतिक हलकों की बड़ी शादियों में शुमार यह शादी गुरुवार को दिल्ली में होगी. इसके बाद 23 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया है. इसमें कई सियासी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है. अदिति सिंह ने एक न्यूज चैनल से बात चित में इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि यह शादी उनके पिता जी के मर्जी से हो रही है. उन्होंने ही कांग्रेस विधायक अंगद सिंह से शादी तय की थी.

अदिति ने बताया कि मेरे पिताजी को ये रिश्ता इसलिए भी अच्छा लगा क्योंकि अंगद भी विधायक हैं और पिताजी को ऐसा ही दामाद चाहिए था जो राजनीति से जूड़ा हो और सियासी करियर को समझे. अदिति ने कहा कि शादी के बाद मेरी राजनीतिक पारी खत्म नहीं होगी. उन्होंने कहा कि रायबरेली मेरी जिम्मेदारी है और मैं इसे छोड़कर नहीं जाऊंगी.