Movie prime

रेमो डिसूजा के खिलाफ जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट किया जारी, 5 करोड़ की ठगी का आरोप

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. रेमो पे आरोप हैं की उन्होने फिल्म बनाने के लिए एक शख्स से पांच करोड़ रुपए लिए थे और 10 करोड़ रुपए लौटाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई के दौरान… Read More »रेमो डिसूजा के खिलाफ जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट किया जारी, 5 करोड़ की ठगी का आरोप
 

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. रेमो पे आरोप हैं की उन्होने फिल्म बनाने के लिए एक शख्स से पांच करोड़ रुपए लिए थे और 10 करोड़ रुपए लौटाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई के दौरान गैरहाजिर रहने पर गाजियाबाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. वैसे रेमो के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं. ये मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले सतेंद्र त्यागी ने रेमो पर करोड़ों रुपए के गबन का आरोप लगाया है.

2016 में फिल्म के लिए पांच करोड़ लिए थे. जिससे दोगुणा करके लौटने का वादा किया गया था. मगर ऐसा नहीं हुआ. सतेंद्र का आरोप है कि पैसे वापस मांगने पर रेमो डिसूजा ने उन पर जानलेवा हमला भी करवाया था.