Movie prime

गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड की ‘अवतार’, बॉडी पेन्ट नहीं कराना पड़े इसलिए ठुकराया था रोल!

गोविंदा पिछले कुछ समय से फिल्मो से दूर हैं लेकिन उनका फिल्मी करियर शानदार रहा है. हाल ही में गोविंदा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी बीच उन्होंने एक ऐसा राज भी खोला, जिसे सुन फैंस हैरान रह गए .गोविंदा ने बताया कि हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) में… Read More »गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड की ‘अवतार’, बॉडी पेन्ट नहीं कराना पड़े इसलिए ठुकराया था रोल!
 
Image result for govinda

गोविंदा पिछले कुछ समय से फिल्मो से दूर हैं लेकिन उनका फिल्मी करियर शानदार रहा है. हाल ही में गोविंदा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी बीच उन्होंने एक ऐसा राज भी खोला, जिसे सुन फैंस हैरान रह गए .गोविंदा ने बताया कि हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) में उन्हें एक रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया.

गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड की ‘अवतार’, बॉडी पेन्ट नहीं कराना पड़े इसलिए ठुकराया था रोल!

हॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में शुमार जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी ‘अवतार’ ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था. यह 3डी एनिमेटेड फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर दर्ज कई सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ा था.

Image result for govinda

एक शो में गोविंदा ने बताया कि फिल्म का नाम ‘अवतार’ भी उन्होंने डायरेक्टर जेम्स कैमरन को सजेस्ट किया था. गोविंदा कहते हैं, ‘मैंने ही इस फिल्म का टाइटल दिया था. ये फिल्म सुपरहिट हो गई .मैंने उनसे कहा था कि फिल्म जबरदस्त हिट होगी .

Image result for govinda

गोविंदा ने आगे कहा- कैमरन चाहते थे कि मैं उनके साथ 410 दिन तक शूटिंग करूं.मेरे जैसे एक्टर के लिए बॉडी पेन्ट करवाना मुश्किल था. इसलिए मैंने उनसे कहा कि मुझे माफ करें लेकिन जैसा उनको बताया था फिल्म सुपरहिट रही.