Movie prime

Kangana Ranaut और Rajkummar Rao की फिल्म जजमेंटल है क्या हुई रिलीज, दर्शकों में उत्साह!

प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म जजमेंटल है क्या शुरुआत से खबरों में बनी रही.फिल्म के पोस्टर्स ने भी दर्शकों के बीच खूब बज क्रिएट किया. वहीं दूसरी ओर ट्रेलर आने के बाद फिल्म को देखने की उत्सुकता और बढ़ती नजर आई.सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन अच्छा था. राजकुमार राव, कंगना… Read More »Kangana Ranaut और Rajkummar Rao की फिल्म जजमेंटल है क्या हुई रिलीज, दर्शकों में उत्साह!
 

प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म जजमेंटल है क्या शुरुआत से खबरों में बनी रही.फिल्म के पोस्टर्स ने भी दर्शकों के बीच खूब बज क्रिएट किया. वहीं दूसरी ओर ट्रेलर आने के बाद फिल्म को देखने की उत्सुकता और बढ़ती नजर आई.सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन अच्छा था.

Image result for judgemental hai kya

राजकुमार राव, कंगना रनौत स्टारर जजमेंट हवलदार की, सभी गलत कारणों से लगातार खबरों में बने हुए हैं.सबसे पहले, इसने अपने पिछले शीर्षक मेंटल है क्या, के लिए विवाद खड़ा किया, फिर कंगना के एक पत्रकार के साथ विवाद ने फिल्म को सुर्खियों में रखा.अब जब फिल्म कल सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, (26 जुलाई) सोशल मीडिया पर शुरुआती समीक्षा शुरू हो गई है.

Image result for judgemental hai kya

फिल्म को काफी हद तक सकारात्मक समीक्षा मिली है और दोनों मुख्य कलाकारों को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है.फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने भी फिल्म के बारे में लिखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उसने लिखा, “कुछ जादुई है जब शानदार अभिनेता पात्रों में गोता लगाते हैं; नियम तोड़ते हैं और अलग होने की हिम्मत करते हैं.

Image result for judgemental hai kya

फिल्म उनकी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म क्वीन (2014) के पांच साल बाद कंगना और राजकुमार की जोड़ी को वापस लाती है.फिल्म प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित है, और मानसिक स्वास्थ्य और मतिभ्रम के मुद्दों से संबंधित है.जजमेन्टल है क्या कंगना और राजकुमारी एक लुभावना हत्या के रहस्य के दो प्रमुख संदिग्धों को खेलते हुए देखेंगे.फिल्म में दोनों अभिनेताओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया है और एक-एक खेल में उकसाते हुए देखा जाएगा.

कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और एकता कपूर द्वारा निर्मित उनके बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत, 26 जुलाई को जुडेमेंटल है क्या रिलीज़ हुई.

Image result for judgemental hai kya

फिल्म की शुरुआत घरेलू हिंसा के सीन से होती है जिसमें एक बच्ची के सामने पूरी वारदात होती है।बच्ची सहम जाती है.पिता द्वारा मां को मारा जाता है लेकिन आखिरकार दोनों की एक हादसे में मृत्यु हो जाती है.