Movie prime

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 11 करोड़ से भी ज्यादा है व्यूज…

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाते हैं, हालही में खेसारी बिगबॉस 13 में नजर आए थे, और वही उनका स्टारडम बॉलीवुड स्टार्स को भी तगड़ी टक्कर देता है. यही कारण है कि उन्हें बिग बॉस के घर में भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर जाने का मौका मिला था. खेसारी लाल… Read More »खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 11 करोड़ से भी ज्यादा है व्यूज…
 

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाते हैं, हालही में खेसारी बिगबॉस 13 में नजर आए थे, और वही उनका स्टारडम बॉलीवुड स्टार्स को भी तगड़ी टक्कर देता है. यही कारण है कि उन्हें बिग बॉस के घर में भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर जाने का मौका मिला था.

खेसारी लाल कई दिनों तक हेडलाइंस में बने हुए थे। और आजकल उनके कई पुराने भोजपुरी गाने वायरल हो रहे है। इस गाने में वो काजल राघवानी के साथ जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को अब तक 11 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये शानदार भोजपुरी गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘संघर्ष’ का है. इस फिल्म के सभी गाने दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया गया है, लेकिन इसके गाने ‘जबले जागल बानी’ को ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और बहुत तेजी से इसे व्यूज मिले हैं. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि खेसारी की ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. गाने में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दे कि इस फिल्म के सारे गाने खेसारी ने सिंगर हनी बी के साथ गाए हैं.