Movie prime

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी नया सॉन्ग यूट्यूब पर मचाई धूम!

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने स्पेशल गानो की वजह से खबरों में बनें रहते हैं.हाल ही में खेसारी का नया गाना ‘गाई के गोबर महादेव’ रिलीज हुआ है.रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर हिट हो गया.सावन की शिवरात्रि के मौके पर खेसारी के इस गाने ने धूम मचा… Read More »खेसारी लाल यादव का भोजपुरी नया सॉन्ग यूट्यूब पर मचाई धूम!
 
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी नया सॉन्ग यूट्यूब पर मचाई धूम!

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने स्पेशल गानो की वजह से खबरों में बनें रहते हैं.हाल ही में खेसारी का नया गाना ‘गाई के गोबर महादेव’ रिलीज हुआ है.रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर हिट हो गया.सावन की शिवरात्रि के मौके पर खेसारी के इस गाने ने धूम मचा दी है. भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव के इस भक्ति गीत ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर रंग जमाना शुरू कर दिया है. खेसारी लाल यादव का यह सॉन्ग सुनने में बहुत ही मजेदार है.इस गाने को अब तक करीब6 बार देखा जा चूका है.

Image result for khesari laal

आपको बता दें की खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ‘गाई के गोबर महादेव’ के लिरिक्स प्यारे लाल यादव कविजी ने लिखे हैं औऱ इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. और सॉन्ग को खुद खेसारी लाल यादव गाय है.

Image result for khesari laal

खेसारी भगवान शिव के भक्त हैं. वह अक्सर सावन के महीने में कोई न कोई भक्ति गाना लेकर आते हैं. इससे पहले खेसारी लाल यादव कांवड़ भजन ‘देवघर बुक करके चल जाई ओला’ लेकर आए थे. जिसे खूब पसंद किया गया था. इसी सावन पर उनका एक और गाना आया था, ‘भांग गांजा से…’ ये गाना भी खूब हिट हुआ था.