Movie prime

व‍िक्‍की कौशल और भूम‍ि पेडणेकर कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही बॉलीवुड में भी लगातार कोरोना के बढ़ते मामले सामने आ रहे हैं. कल अक्षय कुमार को कोरोना होने की खबर सामने आई और अब एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर और विक्की कौशल भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. आपको बता दे कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर… Read More »विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर कोरोना पॉजिटिव
 
व‍िक्‍की कौशल और भूम‍ि पेडणेकर कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही बॉलीवुड में भी लगातार कोरोना के बढ़ते मामले सामने आ रहे हैं. कल अक्षय कुमार को कोरोना होने की खबर सामने आई और अब एक्‍ट्रेस भूम‍ि पेडणेकर और व‍िक्‍की कौशल भी कोविड पॉजिट‍िव हो गए हैं.

आपको बता दे कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा है ‘आज मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण मिले हैं. लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है. डॉक्टरों और स्वास्थ्य जानकारों की तरफ से दिए गए दिशा निर्देशों को मैं फॉलो कर रही हूं. अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया जल्द जांच करवा लें. मैं स्टीम, विटामिन सी और खानपान का ध्यान रख रही हूं.

वहीं दूसरी ओर व‍िक्‍की कौशल ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, ‘हर तरह की सावधानी और ख्याल के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉटिजिव हो गया हूं ‘मैं सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मैं होम क्वारंटीन हूं और अपने चिकित्सकों द्वारा दी गई दवाइयां ले रहा हूं. मैं आग्रह करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो शीघ्र ही अपना टेस्ट करवा लें. अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.