Movie prime

मूसलाधार बारिश इन राज्यों में आज भारी बारिश का अनुमान, जानें अपने राज्य का हाल..

श्रावन की सूखी विदाई के बीच भादो ने अपनी दस्तक के कुछ ही घंटों बाद मौसम का माहौल बदल दिया. शुक्रवार देर रात शुरू हुआ बारिश का क्रम शनिवान को सुबह से लेकर रात तक चलता रहा. शनिवार को भादो दिनभर रुक-रुककर बरसता रहा. आज भी मेरठ सहित वेस्ट यूपी में अच्छी वर्षा होने के… Read More »मूसलाधार बारिश इन राज्यों में आज भारी बारिश का अनुमान, जानें अपने राज्य का हाल..
 

श्रावन की सूखी विदाई के बीच भादो ने अपनी दस्‍तक के कुछ ही घंटों बाद मौसम का माहौल बदल दिया. शुक्रवार देर रात शुरू हुआ बारिश का क्रम शनिवान को सुबह से लेकर रात तक चलता रहा. शनिवार को भादो दिनभर रुक-रुककर बरसता रहा. आज भी मेरठ सहित वेस्‍ट यूपी में अच्‍छी वर्षा होने के आसार हैं. कल से बारिश में कमी आएगी. इस दौरान दिन में केवल बादल छाए रहेंगे और छुटपुट बारिश होगी.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भी लगातार बारिश हो रही है. मनाली और कुल्‍लू जैसे जिलों में बारिश के कारण कई जगह भूस्‍खलन हुए हैं. साथ ही लेह मार्ग पर भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही पंजाब में भी दो से तीन दिन का भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इस अलर्ट को लेकर मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने राज्‍य में हाई अलर्ट का आदेश दिया है. साथ ही सभी अफसरों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं.