Movie prime

गया : ठेकेदार ने नहीं दी रंगदारी तो मजदूर के सिर में मारी गोली

बिहार के गया जिले में रंगदारी की मांग को लेकर नक्सलियों ने पुल निर्माण स्थल पर बुधवार की बीती देर रात हमला कर दिया और एक मजदूर के सिर में गोली मार दी. घटना फतेहपुर थाना केबदउंआ-डिहुरी के पास ढाढर नदी पर बनाये जा रहा पुल निर्माण स्थल की है. बताया जा रहा कि गंभीर… Read More »गया : ठेकेदार ने नहीं दी रंगदारी तो मजदूर के सिर में मारी गोली
 
गया : ठेकेदार ने नहीं दी रंगदारी तो मजदूर के सिर में मारी गोली

बिहार के गया जिले में रंगदारी की मांग को लेकर नक्सलियों ने पुल निर्माण स्थल पर बुधवार की बीती देर रात हमला कर दिया और एक मजदूर के सिर में गोली मार दी. घटना फतेहपुर थाना केबदउंआ-डिहुरी के पास ढाढर नदी पर बनाये जा रहा पुल निर्माण स्थल की है.

बताया जा रहा कि गंभीर रूप से घायल मजदूर साहेब मोमिन पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और उसके सहयोगियों ने गोली लगने के बाद पहले फतेहपुर पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद एएनएमसीएच में भर्ती कराया, जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डाक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है.

वहीं इस घटना के बाद अफरातफरी मच गयी और अन्य मजदूर व मुंशी वहां से अपनी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए. हथियारबंद लोगों के जाने के बाद घायल मजदूर को फतेहपुर पीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद एएनएमसीएच रेफर किया गया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए घायल मजदूर को एएनएमसीएच से पटना रेफर कर दिया गया है.

इस संबंध में एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह घटना नक्सली संगठन द्वारा की गई है या कुछ स्थानीय अपराधिक तत्वों के द्वारा पैसे की अवैध उगाही के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले लोगों की शिनाख्त कर कार्रवाई करेगी और इस बीच निर्माण स्थल पर काम शुरू कराने को लेकर जरूरत पड़ने पर आवश्यक सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी.

https://youtu.be/W9skHOOG2tc