Movie prime

ब्राजील के राष्ट्रपति का भारतीयो को तोहफा, ब्राजील आने के लिए वीजा की जरूरत नहीं

दुनिया के पांचवें सबसे बड़े देश ब्राजील ने दिवाली से पहले भारतीयों को बड़ा तोहफा दिया है. भारतीयो और चीनी नागरिक अब बिना वीजा के ब्राजील जा सकेंगे. राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार दोनों देशों के पर्यटकों और व्यापारियों के लिए वीजा खत्म करेगी. बोल्सोनारो ने कहा की भारत के… Read More »ब्राजील के राष्ट्रपति का भारतीयो को तोहफा, ब्राजील आने के लिए वीजा की जरूरत नहीं
 

दुनिया के पांचवें सबसे बड़े देश ब्राजील ने दिवाली से पहले भारतीयों को बड़ा तोहफा दिया है. भारतीयो और चीनी नागरिक अब बिना वीजा के ब्राजील जा सकेंगे. राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार दोनों देशों के पर्यटकों और व्यापारियों के लिए वीजा खत्म करेगी.

बोल्सोनारो ने कहा की भारत के अलावा चीन को भी साउथ अमेरिका के सबसे बड़े देश में आने की छूट दी गई है. ब्राजील में इसी साल चुनाव जीतकर राष्ट्रपति बने बोल्सोनारो ने अपनी नीतियों से स्पष्ट कर दिया था कि उनकी सरकार विकासशील देशों के लिए वीजा जरूरतों को खत्म करेगी.

आपको बता दे की ब्राजील सरकार ने संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, जापान और ऑस्ट्रेलिया के पर्यटकों और व्यापारियों के लिए वीजा आवश्यकताओं को समाप्त कर दिया.