Movie prime

अमेरिकी विशेष बलों के हमले में ISIS का कुख्यात अबू बकर अल-बगदादी मारा गया

आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट का कुख्यात सरगना अबू बकर अल-बगदादी शनिवार को उत्तरपूर्वी सीरिया में अमेरिकी विशेष बलों के हमले में मारा गया. एक अमेरिकी अधिकारी ने शनिवार को देर रात बताया कि सीरिया के इदलिब प्रांत में बगदादी को निशाना बनाया गया. हालांकि अधिकारी ने यह भी कहा कि एक विस्फोट में इस्लामिक स्टेट… Read More »अमेरिकी विशेष बलों के हमले में ISIS का कुख्यात अबू बकर अल-बगदादी मारा गया
 

आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट का कुख्यात सरगना अबू बकर अल-बगदादी शनिवार को उत्तरपूर्वी सीरिया में अमेरिकी विशेष बलों के हमले में मारा गया. एक अमेरिकी अधिकारी ने शनिवार को देर रात बताया कि सीरिया के इदलिब प्रांत में बगदादी को निशाना बनाया गया. हालांकि अधिकारी ने यह भी कहा कि एक विस्फोट में इस्लामिक स्टेट के प्रमुख की मौत की पुष्टि अभी नहीं की गई है.

व्हाइट हाउस के प्रवक्ता होगन गिड्ली ने सिर्फ यह बताया कि राष्ट्रपति रविवार की सुबह नौ बजे बड़ा बयान दे सकते हैं. जिसके बाद रक्षा अधिकारी के हवाले से यह भी कहा गया है कि बगदादी ने हमले के दौरान खुद को उड़ा लिया.

आपको बता दे की इस घटना के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी किसी बड़ी घटना के होने का संकेत दिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, “अभी तुरंत कुछ बहुत बड़ा हुआ है.” हालांकि उन्होंने यह जाहिर नहीं किया था कि यह ट्वीट किस घटना के बारे में है.