Movie prime

पाकिस्तान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, एयरस्पेस इस्तेमाल करने की नहीं दी इजाजत

पाकिस्तान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना वायुक्षेत्र इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दी है.पाकिस्तान मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी इस बारे में भारतीय उच्चायुक्त को लिखित में सूचित करेंगे. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान ने भारत के… Read More »पाकिस्तान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, एयरस्पेस इस्तेमाल करने की नहीं दी इजाजत
 

पाकिस्तान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना वायुक्षेत्र इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दी है.पाकिस्तान मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी इस बारे में भारतीय उच्चायुक्त को लिखित में सूचित करेंगे.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान ने भारत के उस अनुरोध को नामंजूर कर दिया है जिसमें भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सऊदी अरब यात्रा के लिए उनके विमान को पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र से गुजरने देने की अनुमति मांगी गई थी.

विदेश कार्यालय ने यह फैसला जम्मू -कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों के मानवाधिकर उल्लंघनों और पाकिस्तान के काला दिवस मनाने के प्रति एकजुटता की वजह से लिया गया है.