Movie prime

कोटा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो के मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

कोटा के दीगोद थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो के टक्कर मार दी. वही हादसे में बोलेरो सवार 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक घायल की अस्पताल लाते समय मौत हो गई. अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया… Read More »कोटा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो के मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत
 
कोटा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो के मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

कोटा के दीगोद थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो के टक्कर मार दी. वही हादसे में बोलेरो सवार 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक घायल की अस्पताल लाते समय मौत हो गई. अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता कि हादसे की सूचना मिलने के बाद कोटा जिला ग्रामीण पुलिस हरकत में आई. बोलेरो को टक्कर मार कर वापस सुल्तानपुर की ओर जाते ट्रक को सुल्तानपुर थाना पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बताया जा रहा है कि बोलेरो कार में सवार लोग मध्य प्रदेश के ज्वालापुर गांव के रहने वाले हैं जो कोटा भामाशाह मंडी में धान बेचकर वापस अपने गांव जा रहे थे. बता दे ट्रक बोलेरो की आमने सामने की भीषण टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद बोलेरो कार सड़क किनारे खाई में जा उतरी और घटनास्थल पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया.

https://youtu.be/fppzY6EeK0g