Movie prime
Lucknow Airport: जमीन पर बैठे CM बघेल, कहा- लखीमपुर जाने से रोका जा रहा है
 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया। लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने की जानकारी खुद भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी। बता दें, लखीमपुर खीरी में हुए घटना के बाद सभी विपक्षी दल के नेता उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार पर भी हमलावर है। इस सिलसिले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। लेकिन वहां एयरपोर्ट पर ही उन्हें रोक दिया गया। 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, " बिना किसी आदेश के मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा है।" उन्होंने कहा कि वह लखीमपुर खीरी नहीं जा रहे हैं। एयरपोर्ट पर रोके जाने के विरोध में भूपेश बघेल वहीं बैठ गए। वह वहां से हिले नहीं। इस ट्वीट के सामने आने के बाद से लोग मुख्यमंत्री को रोके जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि कैसे किसी राज्य के मुख्यमंत्री को इस तरह रोका जा सकता है। यह लोकतंत्र की हत्या है। 


गौरतलब है कि बीते रविवार को लखीमपुर से करीब 75 किलोमीटर दूर नेपाल की सीमा से सटे गांव में हिंसा हुई। इस हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की जान चली गई। इस घटना के बाद पूरे देश में इस मुद्दे को लेकर बवाल मचा हुआ है। विपक्षी पार्टियां भी मौका देखकर सरकार को घेरने में लगी है।   

अखिलेश यादव का PM मोदी पर हमला, कहा- 'ये महोत्सव का समय नहीं'- https://newshaat.com/bihar-local-news/akhilesh-yadav-attacks-pm-modi-says-this-is-not-the-time-fo/cid5406801.htm