Movie prime
UP Election 2022: अखिलेश यादव की 'विजय यात्रा' शुरू, कहा- भाजपा सरकार ने किसानों को दिया धोखा
 

उत्तर प्रदेश में चुनाव के ऐलान के साथ ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज से यानी कि मंगलवार से अपनी 'विजय यात्रा' की शुरुआत कानपुर से कर दी है। समाजवादी पार्टी के की रथ यात्रा यूपी के शहरी इलाकों के साथ-साथ गांवों में भी जाएगी। आज विजय रथ यात्रा के पहले चरण में अखिलेश यादव कानपुर के साथ हमीरपुर तक लोगों का हालचाल लेंगे। रथ यात्रा के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता उनका साथ देगी, उन्हें आशीर्वाद देगी। बता दें कि दो दिवसीय इस रथ यात्रा में अखिलेश 190 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। 

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने गंगा मां को धोखा दिया। गंगा साफ होने के बजाये वैसी ही गंदी है। भाजपा की केंद्र सरकार और यूपी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है। कानपुर बड़ा शहर है और इस सरकार ने यहां के लोगों का कारोबार छिना है, रोजगार छिना है, महंगाई बढ़ाई है। कानपुर के लोगों ने अपनी बर्बादी देखी है।  उन्होंने कहा कि महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। वहीं लखीमपुर की घटना की निंदा की। 

UP में आरक्षण की मांग को लेकर फिर गरजे मुकेश सहनी- https://newshaat.com/national-news/mukesh-sahni-roared-again-for-the-demand-for-reservation-in/cid5442314.htm?fbclid=IwAR0Lou0QXzYFsCjJ4e2o1f7L2x0GX6yOFX0wXJ5vqcAHAhJ66X3hLzBHtN0