Movie prime
प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, सबूत मिटाने के लिए घर में लगाई आग
 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. मृतकों में पति-पत्नी, उनकी बेटी, गर्भवती बहू और एक 2 साल की पोती है. हत्यारों ने 5 साल की बच्ची पर भी हमला किया. हालांकि, वह बच गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच चुके हैं. 

Tension in palamu at Jharkhand - पलामू में दो समुदायों के बीच झड़प, 13 घायल

आपको बता दे कि ये मामला प्रयागराज के खेवराजपुर गांव का है. जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है. यहां हत्यारों ने पति-पत्नी, उनकी बेटी, गर्भवती बहू और एक 2 साल की पोती पर हमला किया. इतना ही नहीं एक 5 साल की बच्ची पर भी हमला किया मगर वो बच गई.  उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वैसे हत्यारों ने घटनास्थल पर सबूत मिटाने के लिए हत्यारों ने घर को आग के हवाले करने की भी कोशिश की. फ़िलहाल पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए सात टीमें गठित कर दी है. 

पुलिस ने सारे शवों को कब्जे में ले लिया है. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी गई है. मृतकों में राज कुमार यादव (55) उनकी पत्नी कुसुम (50), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल है. वहीं पुलिस को पौत्री साक्षी (5) जिंदा मिली है, जो कि काफी दहशत में है। बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Amit-Shah-reached-Patna-Chief-Minister-Nitish-Kumar-welcome/cid7226955.htm