Movie prime
बेंगलुरु की एक बोर्डिंग स्कूल में 60 छात्र पाए गए कोरोना पाजिटिव
 

देश में कोरोना के मामलों में एक बार फिर गिरावट देखी जा रही है. जिसके बाद कई राज्यों में स्कूलों को फिर से खोला जा रहा है. वहीं इस बीच कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक खबर सामने आई है. जिसमें एक बोर्डिंग स्कूल में 60 छात्र कोरोना पाजिटिव पाए गए.  वहीं इस बात की जानकारी बेंगलुरु शहरी जिला के डीसी जे मंजूनाथ ने दी. 

डीसी जे मंजूनाथ ने बताया कि बच्‍चों का टेस्‍ट करवाने के बाद रिपोर्ट सामने आई. उन्होंने बताया कि बच्‍चों को क्‍वारंटीन करने के बाद सभी का इलाज शुरू कर दिया गया है. इस स्कूल में कुल 480 बच्चे पढ़ते हैं. कोरोना की रिपोर्ट के मुताबिक संक्रमित 60 बच्चों में से दो बच्चों में शुरुआती लक्षण पाए गए हैं. जबकि बाकी अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आगे डीसी जे मंजूनाथ ने बताया कि बच्चों को उल्टी और दस्त की शिकायत मिली जिसके बाद इन सभी बच्चों की कोरोना जांच की गई. जांच रिपोर्ट में कुल 60 बच्चों को रिपोर्ट पॉजीटिव निकली. इनमें से 14 बच्चे तमिलनाडु के हैं जबकि 46 बच्चे कर्नाटक के अलग-अलग हिस्सों के रहने वाले हैं.

आपको बता दे कि बच्चों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद स्कूल में काम करने वाले स्टाफ का भी सैंपल लिया गया था. लेकिन उनमें किसी का भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आया. यहां काम करने वाले कुल स्टाफ में 22 शिक्षक और 35 अन्य को वैक्सीन दी जा चुकी है. यहां पढ़ने वाले सभी बच्चों के मां-बाप को भी वैक्सीन लग चुकी है.