Movie prime
हरियाणा के बाद रांची में महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या
 

झारखंड की राजधानी रांची में महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई. यह मामला जिले के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू का है. जहां वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया. ये घटना मंगलवार देर रात करीब तीन बजे की बताई जा रही है. 

Jharkhand News Female Sub Inspector Mowed Down To Death During Vehicle  Check | Jharkhand News: हरियाणा के बाद रांची में महिला दारोगा को कुचला,  चेकिंग के दौरान पशु तस्करों ने चढ़ाई ...

जानकारी के अनुसार रात 2 बजे संध्या टोपनो को सूचना मिली कि जानवरों से लदा एक पिकअप वैन उनके इलाके से निकलेगा. इसके बाद उन्होंने गाड़ियों की चेकिंग शुरू की. वे एक कार की चेकिंग के बाद पिकअप वैन को रुकवा ही रही थीं, तभी वो उन्हें कुचलते हुए तेज रफ्तार से निकल गया. संध्या टोपनो के साथ थाने के दो और सिपाही भी चेकिंग के दौरान मौजूद थे. घटना के बाद पुलिस पिकअप वैन का पीछा करने लगी. थोड़ी दूर जाकर पिकअप वैन पलट गई. पुलिस ने उसमें सवार ड्राइवर समेत 2 लोगों को पकड़ा है. उनसे पूछताछ की जा रही है. संध्या टोपनो का शव राजधानी स्थित रिम्स लाया गया है.

रांची में पशु तस्करों ने महिला सब-इंस्पेक्टर को वैन से रौंदा, मौके पर हुई  मौत - cattle smuggler killed lady sub inspector of jharkhand police at  ranchi bramk – News18 हिंदी

वैसे बता दें इस तरह की पहली घटना हरियाणा से सामने आई थी. जहां खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र सिंह पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई.  जानकारी के अनुसार DSP सुरेंद्र सिंह एक सूचना पर खनन रोकने गए थे. जब DSP सुरेंद्र सिंह अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो खनन माफियाओं ने DSP पर डंपर चढ़ा दिया. जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंचे नूह एसपी और आईजी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.