Movie prime

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में ईशुदान गढ़वी को बनाया अपना सीएम चेहरा

 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में अपने सीएम चेहरे का ऐलान कर दिया है. केजरीवाल ने ईसूदान गढ़वी को अपना सीएम पद का चेहरा बनाया है. केजरीवाल ने पंजाब की तर्ज पर ही गुजरात के लोगों से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम तय करने की अपील की थी.  जिसके बाद आज यानी 4 नवंबर को सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया गया.

गुजरात में ईसूदान गढ़वी होंगे AAP के सीएम कैंडिडेट, केजरीवाल ने किया ऐलान -  Isudan Gadhvi AAP CM candidate in Gujarat Kejriwal announced ntc - AajTak

 

अब जानते हैं कौन हैं ईशुदान गढ़वी 

40 साल के ईशुदान गढ़वी का जन्म 10 जनवरी 1982 को गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले में हुआ था. उन्होंने गुजरात विद्यापीठ से पत्रकारिता एवं जनसंप्रेषण में मास्टर्स की डिग्री ली है. पत्रकारिता के अपने शुरुआती दिनों में वह दूरदर्शन के लोकप्रिय कार्यक्रम योजना में भी काम किया. उन्होंने बतौर रिपोर्टर कई बड़े घोटालों का पर्दाफाश किया था, जिसके बाद गुजरात सरकार ने ऐक्शन लिया था। गढ़वी को एक निडर पत्रकार के रूप में जाना जाता था. फिलहाल वह पार्टी के महासचिव और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं.

Gujarat Elections - आप पार्टी का सीएम फेस होंगे ईशुदान गढ़वी

वहीं केजरीवाल ने बताया कि गुजरात की 16 लाख 48 हजार 500 जनता ने अपनी राय दी है. गुजरात की 16 लाख से ज्यादा लोगों की राय के आधार पर उन्होंने ये फैसला लिया है. यहां की जनता ने ईशूदान गढ़वी को चुना है. इसलिए हमारी पार्टी का सीएम फेस वही होंगे. उन्होंने कहा कि गुजरात बदलाव की तरफ बढ़ रहा है. AAP नया इंजन, नई उम्मीद है.