Movie prime
राहुल गांधी के ऑफिस में तोड़फोड़, कांग्रेस ने लगाया SFI पर आरोप
 

केरल के वायनाड में राहुल गांधी के सांसद कार्यालय में शुक्रवार को तोड़फोड़ की गई. पार्टी ने हमले में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की भूमिका पर संदेह जताया है. भारतीय युवा कांग्रेस ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि ‘एसएफआई के झंडे लिए हुए गुंडे’ राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय की दीवार पर चढ़े और उसे तोड़ दिया.


कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाली ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, “आज दोपहर करीब 3 बजे एसएफआई कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक समूह ने वायनाड सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर जबरन अतिक्रमण कर लिया. उन्होंने कार्यालय के लोगों के साथ ही राहुल गांधी के कर्मचारियों पर बेरहमी से हमला किया. हमें इसका कारण नहीं पता.”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, “उनका कहना है कि वे बफर जोन के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि इस मामले में राहुल गांधी की क्या भूमिका है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार, अगर उस मुद्दे में कुछ भी करने योग्य हो सकता है, तो वह केरल के मुख्यमंत्री द्वारा किया जा सकता है.”

राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले को लेकर चिंता जाहिर करते हुए  केसी वेणुगोपाल ने कहा, “वायनाड के आम लोगों को देखकर राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री को उनके हस्तक्षेप के लिए पत्र लिखा. उन्होंने प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखा है, लेकिन हमें समझ नहीं आ रहा है कि ये एसएफआई के लड़के किस हिसाब से राहुल गांधी के कार्यालय तक मार्च कर रहे हैं और उस पर हमला कर रहे हैं.”