Movie prime
BPSC का नाम बदलकर अब “बिहार लोक पेपर लीक आयोग” कर देना चाहिए: तेजस्वी यादव
 

रविवार को आयोजित  67वीं बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की PT के पेपर को रद्द कर दिया गया. आयोग ने यह फैसला पेपर आउट होने के बाद लिया है. एग्जाम शुरू होने के पहले ही  पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वहीं अब इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई हैं. जी हां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार को घेरा हैं. 

Bpsc Paper Leak: बीपीएससी 67वीं परीक्षा रद्द, आरा में पेपर लीक पर बवाल के  बाद फैसला, साइबर सेल करेगी जांच - Education News In Hindi

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने इस मामले में ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बिहार के करोड़ों युवाओं और अभ्यर्थियों का जीवन बर्बाद करने वाले बिहार लोक सेवा आयोग का नाम बदलकर अब “बिहार लोक पेपर लीक आयोग” कर देना चाहिए.

इतना ही नहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट कर इस मामले में सरकार को घेरा हैं. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, #BPSC जैसी प्रतिष्ठित परीक्षा को भी RCP TAX के हवाले बेच दिया..! आगे उन्होंने लिखा कि, #BPSCpaperleak से बिहार शर्मसार हुआ है. जात-पात, कुर्सी की लालच और पार्टी फंड के चक्कर में बेरोज़गार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ बंद किजीए साहिब.!