Movie prime
दिल्ली के शाहीन बाग में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात
 

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने के बाद दिल्ली के शाहीन बाग में अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू हो गयी हैं. दक्षिणी एमसीडी ने शाहीनबाग, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, ओखला, कालिंदी कुंज में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की तैयारी है. वैसे बता दें अतिक्रमण हटाने के काम के पहले हंगामा भी देखने को मिला. कुछ स्थानीय नेता और लोग वहां एमसीडी के बुलडोजर के आगे बैठ गए हैं और एमसीडी और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लेकिन बाद में उन्हें हटा दिया गया. 

Shaheen Bagh: शाहीन बाग में बुलडोजर पर ब्रेक, पुलिस ने फिर खड़े किए हाथ - Shaheen  Bagh bulldozer MCD police illegal encroachment NTC - AajTakआपको बता दें कि अतिक्रमण हटाने के लिए एमसीडी को भारी मात्रा में पुलिस बल भी मुहैया कराया गया है. किसी प्रकार का उपद्रव न हो इसके लिए शाहीनबाग में भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है. एमसीडी ने अपना काम शुरू कर दिया है. अधिकारी भी मौके पर हैं. इलाके में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है.

Shaheen Bagh LIVE: शाहीन बाग पहुंचा बुलडोजर, अतिक्रमण पर कुछ देर में एक्शन  - Shaheen Bagh bulldozer MCD police illegal encroachment NTC - AajTak

वैसे इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भी अपने समर्थकों के साथ शहीन बाग पहुंचे हैं. आप विधायक का कहना है कि एमसीडी यहां कोई अतिक्रमण नहीं है, एमसीडी बताए अतिक्रमण कहां है? इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है. हमने खुद अतिक्रमण हटवाया था, MCD वापस जाए. बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है.

Amanatullah Khan की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

आगे उन्होंने कहा कि, मस्जिद के सामने एक शौचालय था, जिसे मैंने अपने पैसे से हटवाया. पूरी विधानसभा में जहां-जहां अतिक्रमण है, MCD वाले मुझे बताएं, मैं खुद हटवा दूंगा. ये यहां आकर माहौल खराब कर रहे हैं, राजनीतिकरण किया जा रहा है. आप विधाय के साथ ही कांग्रेस पार्टी के कई नेता वहां पहुंच गए हैं. शाहीनबाग इलाके में MCD द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं.