Movie prime

कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ उनकी पत्नी ने लगाया रेप का आरोप

 

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ उनकी पत्नी ने रेप का केस दर्ज कराया है. उसने पहले जबलपुर थाने में शिकायत की थी, जहां से धार पुलिस को सूचना दी गई. उमंग सिंघार  के खिलाफ उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि सिंघार ने उससे दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं उन्होंने मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है.

उमंग सिंघार (File Photo)

आपको बता दें कि  कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार  ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाया गया है. विधायक ने दावा किया कि उनकी पत्नी उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. कांग्रेस नेता ने कहा कि, "2 नवंबर को मैंने अपनी पत्नी के खिलाफ मानसिक रूप से परेशान करने और मुझे ब्लैकमेल करने के लिए उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की क्योंकि उसने मुझे झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी और 10 करोड़ रुपये की मांग की. जिसमें मामला दर्ज किया गया है."

उमंग सिंघार मध्यप्रदेश कांग्रेस का प्रखर युवा आदिवासी चेहरा हैं. इसी के मद्देनजर उमंग सिंघार को कांग्रेस ने झारखंड में विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव सह प्रभारी बनाया था. उमंग सिंगार उस वक्त सुर्खियों में आए, जब कमलनाथ सरकार के दौरान बतौर वन मंत्री उन्होंने दिग्विजय सिंह पर जबरदस्त हमला किया था और कहा था कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं. कमलनाथ सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं. इस पर काफी विवाद भी हुआ था.

Umang Singhar Case :  विधायक उमंग सिंघार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली कांग्रेस नेत्री ने आठ महीने पहले ही जबलपुर छोड़ा