Movie prime
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव
 

कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जी हां इस बात की जानकारी कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने दी है.  रणदीप सुरेजवाला ने जानकारी देते हुए कहा कि, सोनिया गांधी में कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए हैं. उन्होंने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

Sonia Gandhi House Address, Phone Number, Email Id, Contact Details


आपको बता दें कि रणदीप सुरेजवाला ने जानकारी देते हुए लिखा कि, सोनिया गांधी को हल्का बुखार आया था, इसके बाद उनकी जांच की गई तो वह कोरोना संक्रमित पाई गई. सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह में बहुत सारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिलीं जिसके कारण उन्हें संक्रमण हो गया. इतना ही सुरेजवाला ने आगे कहा कि, सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी नेताओं से जांच कराने की अपील की है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है . वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी.

रणदीप सुरजेवाला बोले- चार राज्यों में भाजपा को शिकस्त देगी कांग्रेस, पंजाब  में फिर से होगी हमारी सरकार - Congress will form govt in UP Goa Punjab  Manipur and Uttarakhand ...

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय ने नोटिस भेजकर उन्हें 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है. उन्हें ये नोटिस नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जारी किया गया है. इसको लेकर भी सुरेजवाला ने कहा कि, वह 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष आवश्य पेश होंगी.