Movie prime
झारखंड की आईएएस पूजा सिंघल से ED की पूछताछ जारी, पति और CA भी ऑफिस में मौजूद
 

झारखंड की आईएएस पूजा सिंघल और खान सचिव अपने पति अभिषेक झा के साथ रांची स्थित ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची. मीडियाकर्मियों से बिना कुछ बातचीत किये, वो सीधे दफ्तर के अंदर चली गईं. इतना ही नहीं  पूजा सिंघल के CA सुमन कुमार को भी ईडी दफ्तर लाया गया है. वैसे बता दें सुमन कुमार के घर से ईडी की छापेमारी मे 17 करोड़ से ज्यादा नगद रुपए बरामद हुए थे.

Thumbnail image

आपको बता दें कि अवैध खनन मामले में पूजा सिंघल को ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया गया था. आईएएस पूजा सिंघल के CA सुमन सिंह, उनके पति अभिषेक झा से ईडी की टीम लगातार पूछताछ तो कर ही रही है. लेकिन आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि आज पूजा सिंघल से भी पूछताछ की जा रही है. 

वैसे बता दें रांची में ईडी की टीम ने IAS अधिकारी  पूजा सिंघल के आवास समेत कुल 20 ठिकानों पर छापेमारी की. वहीं इस छापेमारी में पूजा सिंघल के CA के घर से बड़े पैमाने पर नोटों की बरामदगी हुई. रुपयों को गिनने के लिए नोट गिनने वाली तीने मशीनें मंगवाई गईं. जिसके बाद  बैंक अधिकारी इन मशीनों के साथ पहुंचे. नोटों को गिनने का सिलसिला शुरू हुआ. पूरी तसल्ली के साथ रुपयों की गिनती होती रही. वहीं अंत में नोटों का आंकड़ा 19 करोड़ 31 लाख पर जाकर जाकर रुका. फिलाहल इस पूरे मामले पर ईडी पूछताछ कर रही है. 

IAS Pooja Singhal: बिहार-झारखंड में आईएएस पूजा सिंघल के पास घर ED का छापा